'नागिन' फेम पर्ल वी पुरी को मिली जमानत, नाबालिग से रेप का लगा था आरोप

'नागिन' फेम पर्ल वी पुरी को मिली जमानत, नाबालिग से रेप का लगा था आरोप

नाबालिग से रेप के आरोप में अरेस्ट टीवी एक्टर पर्ल वी पुरी की मुश्क‍िलें बढ़ गई हैं. मुंबई की वसई कोर्ट ने पर्ल को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया है. मशहूर टीवी सीरियल 'नागिन 3 फेम टीवी एक्टर पर्ल वी पुरी को मुंबई पुलिस  ने नाबालिग से रेप के आरोप में पॉक्सो (POCSO) एक्ट के तहत गिरफ्तार किया था.

4 जून को एक्टर को आईपीसी की धारा CR IPC 376 AB, r/w POCSO Act 4, 8, 12,19, 21 के तहत अरेस्ट किया गया था. न्यूज एजेंसी एएनआई ने ट्वीट कर बताया कि, मुंबई की वसई कोर्ट ने टीवी एक्टर पर्ल पुरी को न्यायिक हिरासत में भेज दिया है. इससे पहले पर्ल वी पुरी की दोस्त और एक्ट्रेस करिश्मा तन्ना ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर किया था. पोस्ट में उन्होंने लिखा था, 'सत्यमेव जयते, सच्चाई की हमेशा जीत होती है और पर्ल जीत गया'.

पुलिस ने 4 जून को पर्ल पुरी को रेप के मामले में गिरफ्तार किया था। पर्ल के साथ अन्य पांच लोग भी गिरफ्तार हुए थे। इस बारे में पुलिस ने कहा कि ‘यह घटना पुरानी है लेकिन 17 वर्षीय नाबालिग लड़की ने अपनी मां के साथ मलवानी पुलिस थान में शिकायत दर्ज कराई थी। पीड़िता के आरोप के आधार पर इन सभी को गिरफ्तार किया गया था। वहीं पर्ल के करीबी दोस्त और टीवी इंडस्ट्री इस बात को मानने के लिए तैयार नहीं हैं कि पर्ल वी पुरी ऐसी कोई हरकत कर सकते हैं। एकता कपूर, अनीत हसनंदानी समेत कई सितारों ने उनका समर्थन किया है।