पुलिस की रेड ने परिवहन कार्यालय में चल रही थी शराब पार्टी के रंग को किया भंग

पुलिस की रेड ने परिवहन कार्यालय में चल रही थी शराब पार्टी के रंग को किया भंग

खबर भागलपुर जिला में चल रही परिवहन कार्यालय में शराब पार्टी की है. पार्टी करते हुए सात डाटा एंट्री ऑपरेटर को पुलिस ने गिरफ्तार किया है. पुलिस ने गुप्त सूचना पर करवाई की है. जिसमे परिवहन कार्यालय में कंप्यूटर हॉल को अंदर से बंद कर सभी ऑपरेटर शराब पार्टी कर रहे थे. और वहां से शराब की बोतले भी पुलिस ने बरामद किया है जिसमे थोरी से शराब बची भी थी. पुलिस प्रशासन ने जिन डाटा एंट्री ऑपरेटर को गिरफ्तार किया है उनमें से खगड़िया के गोगरी जमालपुर का रहने वाला दीपक कुमार, गोड्डा के मेहरामा का रोहित कुमार, सुपौल जिले के वार्ड संख्या 10 का रहने वाला ललन कुमार, कटिहार जिले के कदवा स्थित सन्हौली गोशाला रोड का संजीव कुमार सिंह, कटिहार के ही कदवा का रहने वाला राजीव कुमार, कटिहार के कदवा के पोठी कॉलोनी का रहने वाला पवन कुमार, कटिहार के ही कदवा का रहने वाला अजीत कुमार साह शामिल थें. 

दोपहर से चल रही थी पार्टी 

शनिवार को भागलपुर परिवहन कार्यालय के कंप्यूटर हॉल में सभी डाटा एंट्री ऑपरेटर ने दोपहर से ही पार्टी करना शुरू कर दिया था. पार्टी को जानकारी मिलते ही एसएसपी सिटी पूरन झा के नेतृत्व में पुलिस जांच के लिए जब वहा पहुंची तब देखा तो कंप्यूटर हॉल अंदर से बंद था और दरवाजा खटखटाने के कुछ देर बाद उन लोगो ने दरवाजा खोला और जांच प्राताल में वहा से शराब की बोतले और चखना बरामद किया गया. और पुलिस ने सभी को वहा से गिरफ्तार किया और सदर अस्पताल में जांच के लिए भेजा. और इस बात की भी पता चली की वहा डाटा एंट्री ऑपरेटर अक्सर ही पार्टी करते थें.

वहीं डीएम सुब्रत कुमार सेन ने कहा, 'शराब मामले में परिवहन कार्यालय के सात डाटा इंट्री ऑपरेटर के पकड़े जाने की सूचना है. वे सभी कॉन्ट्रैक्ट पर थे जो बेलट्रॉन द्वारा उपलब्ध कराए गए थे. उनपर प्राथमिकी दर्ज की जा रही है. प्राथमिकी दर्ज होने के बाद डीटीओ कार्यालय द्वारा विभाग को भी इसकी लिखित सूचना दी जाएगी.' और एसएसपी सीटी पुरन झा ने कहा , 'गुप्त सूचना के आधार पर कार्रवाई की गई. सात लोग वहां मिले. वहां से शराब की बोतल भी बरामद की गई है. आगे की कार्रवाई की जा रही है.'