"अच्छे दिन पर महंगाई भारी" राहुल ने PM मोदी पर कसा तंज, राहुल की बात खरी है पर खोटी नहीं

राहुल गाँधी आज कल बेहद आक्रामक अंदाज में नजर आ रहें है उनका एक और बयान कहा अच्छे दिन पर महंगाई भारी पर रहा है

"अच्छे दिन पर महंगाई भारी" राहुल ने PM मोदी पर कसा तंज, राहुल की बात खरी है पर खोटी नहीं

Rahul का ये बेहद आकरमक रूप उनके कार्यकर्त्ता को भट पसंद आ रहें है। आज कल लगातार राहुल गाँधी मोदी को घेरते हुवे नजर आ रहें है, कभी पेट्रोल डेजल के बढ़े दाम पर तोह कभी अच्छे दिन के नाम पर जो बुरे से व बुरा दिन दिखाया जा रहा है उस पर।

आम आदमी की कमर टूट गई है इस महंगाई में 

पिछले डेढ़ साल में देश के ज्यादातर राज्यों को दो बार लॉकडाउन का सामना करना पड़ा। जिससे आम आदमी की कमर टूट गई थी। उम्मीद जताई जा रही थी केंद्र सरकार लोगों को राहत देने के लिए महंगाई कम करवाएगी, लेकिन हालात और ज्यादा बिगड़ गए हैं। पेट्रोल-डीजल और रसोई गैस के अलावा अब पीएनजी-सीएनजी के भी दामों में इजाफ हुआ। जिसको लेकर विपक्ष भी सरकार को घेरने में लगा हुआ है। इसी क्रम में कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष और सांसद राहुल गांधी ने मोदी सरकार के 'अच्छे दिन' वाले नारे पर तंज कसा है।

राहुल ने ट्वीट करते हुए लिखा कि महंगाई का विकास जारी, 'अच्छे दिन' देश पे भारी, PM की बस मित्रों को जवाबदारी।

इससे पहले राहुल गांधी ने पेट्रोल-डीजल के दामों में हो रही बढ़ोतरी को लेकर निशाना साधा था। राहुल ने एक न्यूज आर्टिकल शेयर किया, जिसमें दिल्ली में पेट्रोल के 100 रुपये के पार जाने की खबर थी। इसके साथ राहुल ने लिखा कि आपकी गाड़ी चाहे पेट्रोल पे चलती हो या डीजल पे, मोदी सरकार टैक्स वसूली पे चल रही है।