रांची मैं हुई रेप करने की कोशिश,मना करने पर गला दबाकर मारने का प्रयास

रांची मैं हुई रेप करने की कोशिश,मना करने पर गला दबाकर मारने का प्रयास

 रांची के कोकर आदर्श नगर की एक 17 वर्ष की नाबालिग से दुष्कर्म का प्रयास किया गया। इसका विरोध करने पर नाबालिग का गला दबाकर उसे जान से मारने की कोशिश भी की गई। इस मामले में पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए आरोपित को गिरफ्तार कर लिया है।


   रांची, जासं । रांची के कोकर आदर्श नगर की एक 17 वर्ष की नाबालिग से दुष्कर्म का प्रयास किया गया। इसका विरोध करने पर नाबालिग का गला दबाकर उसे जान से मारने की कोशिश भी की गई। इस मामले में पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए आरोपित को गिरफ्तार कर लिया है। आज गुरुवार को उसे जेल भेजा जाएगा। गिरफ्तार आरोपित का नाम शेख इमरोज है, वह बरियातू का रहने वाला है। बताया जा रहा है कि जिस मकान में पीड़िता किराए पर रहती थी, आरोपित भी वहीं रहकर गाड़ी चलाता था। जानकारी के अनुसार नाबालिग लड़की मंगलवार को घर पर अकेली थी। इसका फायदा उठाकर आरोपित उसके घर पर घुसा और दुष्कर्म का प्रयास किया। पीड़िता ने पुलिस को बताया कि आरोपित की पहले से नियत खराब थी।

वह हमेशा गलत तरीके से घूरता था। मंगलवार को उनके परिजन किसी काम से बाहर गए थे। घर पर वह और उसका भाई अकेले थे। भाई मानसिक रूप से कमजोर है। दिन में वह बाथरूम में चला गया था। उसे अकेला देखकर आरोपित ने उसके कमरे में घुस गया। जबरन उसे पकड़कर अश्लील हरकत करने लगा। विरोध करने पर वह मारपीट भी कर रहा था। इसी क्रम में आरोपित दुष्कर्म करने का प्रयास करने लगा। इसी बीच वह शोर मचाने लगी। उसकी आवाज सुनकर अन्य किराएदार व आसपास के लोग दौड़कर उसके कमरे में आए गए। आरोपित को स्थानीय लोगों ने दबोच लिया। उसकी जमकर धुनाई कर दी। इसके बाद आरोपी को सदर थाने की पुलिस के हवाले कर दिया।

काफी दिनों से गलत नजर रख रहा था आरोपित

पुलिस के अनुसार नाबालिग लड़की पर आरोपित गलत नजर रख रहा था। वह अक्सर नाबालिग लड़की को घूरता रहता था। कई बार उसे धक्का भी दिया था। लेकिन नाबालिग ने उसका जवाब आरोपी को नहीं दिया। इसी का फायदा उठाकर आरोपित ने मंगलवार को उसके साथ दुष्कर्म करने का प्रयास किया।