जमशेदपुर के आदित्यपुर में आरटीआई थाना क्षेत्र में मिली एक लड़के की लाश पढ़िए पूरी खबर।

जमशेदपुर के आदित्यपुर में आरटीआई थाना क्षेत्र में मिली एक लड़के की लाश पढ़िए पूरी खबर।

आदित्यपुर के आरआइटी थाना क्षेत्र आदित्यपुर पानी टंकी की सप्लाई पाइप लाइन से शनिवार देर शाम एनडीआरएफ की टीम ने काफी मशक्कत के बाद जिस शव को बाहर निकाला. वह एनआइटी, आदित्यपुर के छात्र राजा कुमार की है जो 14 फरवरी से गोलमुरी हावड़ा ब्रिज के पास स्थित हीरा लॉज से लापता था.

लॉज में ही बैग और अपना मोबाइल छोड़ वह निकला था जिसके कारण उसका कोई लोकेशन नहीं मिल पा रहा था. शनिवार को संध्या 4 बजे रांची से एनडीआरएफ की टीम घटना स्थल पर पहुंचकर रेस्क्यू शुरू किया गया.

जिसके बाद संध्या साढे 7 बजे पाइप से शव को बरामद किया गया. शव की पहचान मृतक के पिता रौशन साह ने आरआइटी थाना पहुंचकर किया. हांलाकि पानी टंकी के पास मृतक छात्र के परिजन शाम से ही मौजूद थे.

लापता एनआइटी का छात्र राजा कुमार बीते 14 फरवरी को गेट का परीक्षा देने सहरसा से रांची आया था. उसके बाद उसने साक्ची स्थित हीरा लॉज में ठहरा था. लेकिन उसके बाद से उसका कुछ भी पता नही चल पाया था.

उसके पास मोबाइल नहीं होने के कारण कोई लोकेशन भी उसका पता नहीं चल पा रहा है. छात्र के पिता रौशन साह की शिकायत पर जान मारने की नीयत से पुत्र का अपहरण कर लिए जाने की प्राथमिकी गोलमुरी थाना में दर्ज कराई है.

फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है. 14 फरवरी से वह लापता है. पुरे रेस्कूय ऑपरेशन का नेतृत्व एसडीओं रामकृष्णा सिंह, एसडीपीओं राकेश रंजन, अंचलाधिकारी धनंजय कुमार, थाना प्रभारी राजेंद्र प्रसाद महतो आदि उपस्थित थे |