अपराधियों द्वारा चार लोगों को गोली मारने के विरोध में सड़क जाम

अपराधियों द्वारा चार लोगों को गोली मारने के विरोध में सड़क जाम

पिपरा थाना क्षेत्र के महेशपुर चौक पर देर शाम बेखौफ अपराधियों द्वारा किराना दुकानदार सहित चार लोगों को गोली मारने की घटना के बाद माहौल गर्मा गया है। इसके विरोध में स्थानीय लोगों ने सड़क जाम कर अपराधियों के गिरफ्तारी सहित मुआवजे की मांग कर रहे हैं।

मालूम हो कि इस घटना में किराना दुकानदार के पुत्र की मौत हो गई और तीन अन्य लोग घायल हैं। घटना के विरोध में सड़क पर धरना देने बैठे स्थानीय लोग व व्यापारी वर्ग विरोध प्रदर्शन कर रहे हैं। सूचना पर स्थानीय विधायक रामविलाश कामत भी जाम स्थल पर पहुंच जामकर्ता से बात की और स्थानीय लोगों की मांग जिला प्रशासन तक पहुंचाने का आश्वासन भी दिया।

सड़क जाम और धरना में शामिल लोगों ने अपराधियों के अविलम्ब गिरफ्तारी, मृतक के परिजन को 25 लाख मुआवजा और महेशपुर में पुलिस चौकी की स्थापना की मांग कर रहे है। लोगों ने कहा है कि जब तक इन मांगों को नहीं माना जायेगा तब तक वे लोग सड़क पर बैठ धरना देंगे। देर रात से लगी इस जाम के कारण एनएच 106 पर आवाजाही पूर्णतः बंद हो गई है। बताया गया कि देर रात घटना के बाद ही लोगों ने सड़क जाम कर दिया था।


बतादें कि देर शाम महेशपुर चौक पर तीन बाइक पर सवार छः अपराधियों ने एक दुकान पर बैठे चार लोगों को गोली मार दी थी। देर संध्या घटी इस घटना में दुकानदार के एक बेटे गोविंद चौधरी की पीएचसी पिपरा पहुंचने से पहले मौत हो गई। जबकि दुकानदार और उनके दूसरे बेटे और एक स्टाफ को भी गोली लगी। जिसमे उसे इलाज के लिए पीएचसी पिपरा लाया गया।

जहां डॉक्टर ने तीनों घायल को बाहर रेफर कर दिया। घटना के बाद जहां परिजनों में कोहराम मच गया। वहीं महेशपुर चौक पर लोग खौफजदा हैं। घटना की सूचना मिलते ही पिपरा पुलिस स्थल पर पहुंच जांच शुरू कर दी। बतादें की जिस दुकान पर घटना घटी है उसमें सीसीटीवी लगा हुआ है।

लिहाजा घटना की सारी तस्वीरें सीसीटीवी में कैद हो गई है। देर रात एसपी मनोज कुमार भी घटना स्थल पर पहुंच घटना स्थल का जायजा लिया और सीसीटीवी को खंगाला गया है। जानकारी मिली है कि अपराधियों के घर पकड़ के लिए छापेमारी की जा रही है।