माली को बंधक बनाकर सीए के मकान में लूटपाट

माली को बंधक बनाकर सीए के मकान में लूटपाट

 मेरठ के पॉश कॉलोनी राधा गार्डन में नकाबपोश बदमाशों ने माली को बंधक बनाकर सीए के मकान में लूट की वारदात को अंजाम दे डाला। वारदात थाने से महज पांच सौ मीटर की दूरी पर हुई। पुलिस ने कॉलोनी में आसपास की सीसीटीवी फुटेज कब्जे में लेकर बदमाशों की तलाश शुरू कर दी है।

सी-91, राधा गार्डन में सीए नरेश सलूजा सपरिवार रहते हैं। उनका बड़ा बेटा वरुण दुबई में होटल के सेल्स डायरेक्टर हैं, जबकि नोएडा में रहने वाले छोटे बेटे करण ने हाल ही में सीए क्वालीफाई किया है। दो मार्च को नरेश सलूजा पत्नी नमृता के साथ बेटे वरुण के पास दुबई गए थे। वह घर की जिम्मेदारी वृद्ध रामपाल को सौंप गए। नोएडा से घर पहुंचे करण ने बताया कि गुरुवार देर रात नकाबपोश दो बदमाश दीवार फांदकर अंदर दाखिल हुए। बदमाशों ने बेडरूम की ग्रिल निकालकर सेंधमारी की और दोनों कमरों को पूरी तरह से खंगाल दिया जिसके बाद बदमाश पोटली में सामान भरकर फरार हो गए। करण ने बताया कि लॉक न खुल पाने के कारण बदमाश इलेक्ट्रॉनिक लॉकर को ही उखाड़कर ले गए। लॉकर में तीन अलग-अलग प्रॉपर्टी के कागजात व करीब 20 हजार रुपये की नकदी रखी हुई थी। इसके अलावा बदमाशों ने वन प्लस फाइन मोबाइल भी साफ कर दिया। पुलिस ने कॉलोनी में लगे हुए कई सीसीटीवी कैमरों को खंगालते हुए बदमाशों की तलाश शुरू कर दी है। पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर ली है।

चुपचाप बैठ जा, नहीं तो गोली मार देंगे'

वारदात के दौरान आहट होने पर ड्रांइग रूम में सो रहा माली रामपाल जाग गया। उसने बाहर देखा तो बदमाशों ने हाथापाई करते हुए गोली मारने की धमकी दी और चुप बैठने को कहा। इसके बाद बदमाशों ने करीब दो घंटे तक दोनों कमरों को खंगाला। दोनों बदमाशों ने चेहरे को रूमाल व नकाब से ढका हुआ था।