सपा नेता ने बार बालाओं के साथ किया अश्लील डांस

सपा नेता ने बार बालाओं के साथ किया अश्लील डांस

यह सूचना गोरखपुर के कैंपियरंगज इलाके के बैजनाथपुर गांव की है. जानकारी के अनुसार प्रधान की बेटी की शादी में पहुंचे जिला पंचायत सदस्य के पति सपा नेता ने बालाओं के साथ किया अश्लील डांस. और जिन्होंने विरोध किया उसके साथ मारपीट भी किया. 

सोशल मीडिया पर गुरुवार को वायरल हुआ वीडियो पर एसएसपी ने नेता के साथ आयोजक और डांस कर रहे लोगो के खिलाफ महामारी अधिनियम, आपदा प्रबंधन अधिनियम व लॉकडाउन के उल्लंधन का केस दर्ज कर कार्रवाई का निर्देश दिया. जिसके बाद पुलिस ने केस दर्ज करा.

कैंपियरगंज के बैजनाथपुर निवासी महले उर्फ बालेदीन यादव गांव के प्रधान हैं. इन्ही की बेटी का शादी बुधवार को था. और शादी में आर्केस्ट्रा भी था. और जिसमे डांस करने वाली बालाएं को भी बुलाया गया था. शादी में वार्ड संख्या 17 के जिला पंचायत सदस्य रेनू यादव पति शैलेंद्र यादव के साथ अपने समर्थकों और पीपीगंज के जंगल के निवासी भी शामिल हुए. तभी जब स्टेज पर बालाएं डांस कर रहीं थी तब शैलेंद्र भी डांस करने को स्टेज कर पहुंच गए. और जब लोगो ने उनको हटाने की कोशिश को तब वह अपने समर्थकों के साथ मारपीट करना शुरू कर दिया. और इसी घटना की वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्ट किया गया और यह वायरल हो गई. इस घटना में कोरोना नियमो का भी उलंघन किया गया है. जिसपर अब कारवाई की जाएगी.

कोरोना नियमो का उलंघन

वहीं पुलिस प्रशासन के मुताबिक शादी समारोह में आर्केस्ट्रा व बालाओं की बुकिंग कर डांस कराना लाॅकडाउन के नियमो के विरूद्ध है. तीन दिन पहले एडीजी जोन ने सभी जिलों की पुलिस को निर्देश दिया था कि ऐसे आयोजनों पर रोक लगाई जाए. और साथ में कैसे दर्ज करने का निर्देश भी दिया. 

यूपी पंचायत सदस्य रेनू के पति ने गमछा बांध कर ऐशा ठुमका लगाने लगे की बालाएं भी हार मान गई. वीडियो में वे सपा का गमछा ओढ़े 'अखिलेश भईया के बंधाई ताज हो' गाने पर डांस कर रहे थे. यह वीडियो जैसे ही वायरल हुई वैसे ही पुलिस प्रशासन ने अपने हरकतों में आई. और केस दर्ज करने की तैयारी कर रहें हैं.