Sachet Tandon और Parampara Thakur ने एक बार फिर सोशल मीडिया पर धमाल मचा दिया

फिल्म कबीर सिंह(Kabir Singh) तो आपको यकीनन याद ही होगी. साथ ही इस फिल्म का मोस्ट फेवरेट गाना बेख्याली भला कौन भूल सकता है. इंडस्ट्री को ये खूबसूरत गाना देने वाली म्यूज़िक डायरेक्टर जोड़ी यानि सचेत टंडन(Sachet Tondon) और परंपरा ठाकुर(Parampara Thakur) एक बार फिर सोशल मीडिया पर धमाल मचा दिया है.

सोशल मीडिया एक ऐसा जरिया है जहां लोग रातों-रात फेमस हो जाते हैं सोशल मीडिया के माध्यम से लोग अपने टैलेंट को दिखाते हैं सोशल मीडिया  एक ऐसा प्लेटफॉर्म है जहां लोग अपने टैलेंट को उजागर करते हैं. मैं बात करने वाली हू बॉलिवुड के फेमस सिंगर, कंपोजर कपल सचेत टंडन जिनकी वीडियो और सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है. उनके आवाज के लाखों लोग दीवाने हो गए हैं. फिल्म कबीर सिंह के गाने बेखयाली, मेरे सोहनेया और पति पत्नी और वो के गाने दिलबरा जैसे गानों के लिए मशहूर यह कपल अपनी 4 सालों की प्रफेशनल रिलेशनशिप को आगे ले हाल ही में उन्होंने दिसंबर में शादी की है, जिसकी फोटोस भी सोशल मीडिया पर वायरल हो गई थी.

इंस्टाग्राम पर एकाउंट है Sachet Tandon Official के नाम से जिस पर 700k फॉलोअर्स हैं. उन्होंने 14 मई को एक सॉन्ग डाला था रील वीडियो इंस्टाग्राम पेज पर. जिसके बाद वीडियो ने तहलका मचा दिया, उसके 10.9 Millions Views हैं. इनके सारे वीडियो लोग बेहद पसंद कर रहे हैं.

सचेत और परंपरा सबसे पहले बार एक रिऐलिटी शो में कंटेस्टेंट्स के तौर पर 2015 में मिले थे. अब बताया जा रहा है कि परिवार के लोगों की उपस्थिति में इन दोनों की शादी 27 नवंबर 2020 को दिल्ली में होगी. इन दोनों के एक क्लोज फ्रेंड ने बताया कि सचेत और परंपरा पिछले कुछ समय से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं लेकिन इनकी शादी की किसी को कोई खबर नहीं थी.

सचेत और परंपरा की जोड़ी को केवल प्रफेशनल ही नहीं बल्कि पर्सनल स्तर पर भी लोग काफी पसंद करते हैं. सचेत टंडन और परंपरा ठाकुर ने पहली बार टॉयलेट एक प्रेम कथा में साथ काम किया था जो साल 2017 में रिलीज़ हुई थी. इसकेे बार भूमि, यमला पगला दीवानी, बत्ती गुल मीटर चालू, कबीर सिंह, साहो, अर्जुन पटियाला, जबरिया जोड़ी, पल पल दिल के पास, पति पत्नी और वो, तान्हाजी, स्ट्रीट डांसर 3डी, मलंग, बागी 3, सड़क 2, जर्सी फिल्मों में भी दोनों साथ काम कर चुके हैं.