Samsung Galaxy: कल होगा भारत में M42 5G लॉन्च

Samsung Galaxy: कल होगा भारत में M42 5G लॉन्च

भारत में कल 28 अप्रैल को अपनी M सीरीज का पहला 5G फोन लॉन्च करेगा। कल 12 बजे Samsung Galaxy M42 5G लॉन्च करेगी। इस अपकमिंग स्मार्टफोन के लिए ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म Amazon पर एक पेज भी बनाया गया है,जहां पर इसके बारे में कुछ जानकारियां दी गईं हैं।

Amazon पर जारी किए गए पेज में Galaxy M42 5G को 'फास्टेस्ट मॉन्सटर टैगलाइन के साथ टीज किया गया है। साथ ही ऐमेजॉन लिस्टिंग से यह साफ है की लॉन्च के बाद ई- कामर्स प्लेटफार्म पर बिक्री के लिए उपलब्ध कराया जाएगा।

कुछ स्पेसिफिकेशन भी है

ऐमेजॉन पेज लिस्टिंग के मुताबिक ये हैंडसेट क्वॉलकॉम स्नैपड्रैगन 750G मोबाइल प्रोसेसर के साथ आएगा. साथ ही जारी टीजर में ये भी बताया गया है कि ये फोन कंपनी के Knox सिक्योरिटी डिफेंस सिस्टम के साथ आएगा. साथ ही यहां AltZlife और कंटेंट सजेशन जैसे फीचर्स उपलब्ध मिलेंगे।

वहीं इस फोन में ऑनलाइन पेमेंट के लिए सैमसंग पे फिचर भी मिलेंगे। साथ ही रियर में क्वॉड कैमरा सेटअप को भी देखा जा सकता है। रियर कैमरे में 64MP होने की संभावना है। और फ्रंट में 32MP सेल्फी कैमरा भी दिया जाएगा। ये एंड्रॉयड 11 बेस्ड One UI 3 पर चल सकता है. इसमें 6,000mAh की बैटरी दी जा सकती है। इस फोन का कलर ब्लू, ब्लैक और व्हाइट कलर का ऑप्शन दिया जा सकता है। वही इसकी कीमत का भारत में 20,000 रुपए से लेकर 25,000 रुपए तक हो सकती है कुछ पुराने रिपोर्ट्स के मुताबिक। साथ ही यह कहा गया है की ये फोन रिब्रांडेड Galaxy A42 5G होगा।