अनुभवी तेलंगाना कांग्रेस नेता सरव सत्यनारायण ने भाजपा में शामिल होने के लिए पार्टी छोड़ी

अनुभवी तेलंगाना कांग्रेस नेता सरव सत्यनारायण ने भाजपा में शामिल होने के लिए पार्टी छोड़ी
Sarv Satyanarayana

ऐसे समय में जब सोनिया गांधी और राहुल गांधी अच्छे स्वास्थ्य के लिए गोवा में डेरा डाले हुए हैं, अनुभवी तेलंगाना कांग्रेस के नेता सरव सत्यनारायण ने शनिवार को भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) में शामिल होने के लिए पार्टी को छोड़ दिया। 

सत्यनारायण ने कहा, "मैं भाजपा में शामिल हो रहा हूं क्योंकि देश को नरेंद्र मोदी और अमित शाह के नेतृत्व की जरूरत है।" उन्होंने तेलंगाना के भाजपा नेताओं के अच्छे काम के लिए उनकी प्रशंसा की। कांग्रेस के 66 वर्षीय पूर्व नेता ने कहा, "जो भी स्थिति हो, गरीब लोगों की मदद की जानी चाहिए। मोदी ने भारत को दुनिया में शून्य बनाने का भी संकल्प लिया है।" सत्यनारायण ने कहा कि उन्हें 'ऑपरेशन आकर्ष' (अलग-अलग दलों के नेताओं के शामिल करने का अनौपचारिक कार्यक्रम) नहीं मिला और उनकी भाजपा में शामिल होने की बात पिछले छह महीनों से चल रही थीं।

और उन्होंने कहा कि" दिल्ली के भाजपा प्रतिनिधियों को मुझसे मिलने के लिए भेजा गया था, मुझे वार्ता के लिए दिल्ली भी बुलाया गया। ये सब बातें हुईं। उन्होंने कहा कि मेरा भाजपा में शामिल होना बहुत अच्छा होगा। खासकर दक्षिण भारत के दलित नेता" । हालांकि, सत्यनारायण ने कहा कि उन्होंने बीजेपी से किसी भी आश्वासन का अनुरोध नहीं किया है, लेकिन उन्होंने उन्हें बताया कि उन्हें 'अच्छे' अवसर मिलेंगे।

हैलो दोस्तों! Jharkhand Khabri के साथ जुड़ने के लिए आपका तहे दिल से शुक्रिया. Jharkhand khabri एक ऐसा प्लेटफार्म है, जहां हम आपको मेनस्ट्रीम मीडिया से गायब हुए, असल मुद्दे बताते हैं. Jharkhand Khabri के ज़रिए हम आप तक बिल्कुल ताजा और कड़क ख़बर पहुंचाते हैं, बिल्कुल आपकी सुबह की चाय की तरह. खबरों के डेली डोज की जिम्मेदारी आप Jharkhand Khabri पर छोड़ दिजिए. आप बस जिंदगी के मजे लिजिए.