फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' पर लगे गंभीर आरोप

फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' पर लगे गंभीर आरोप

आमिर खान में फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' की शूटिंग हाल ही में लद्दाख में हुई. फिल्म की पूरी टीम लद्दाख में शूटिंग में व्यस्त रही. वहीं अब टीम को वहां से लौटते ही उन पर यह आरोप लगाए गए हैं की आमिर खान ने पूरे गांव को कचरेदान में तब्दील कर दिया है. वहीं आमिर खान अब लद्दाख में फिल्म की शूटिंग को लेकर कूड़े कचरे के मामले में घेरे में आते हुए आमिर खान प्रोडक्शन हाउस ने आरोप को लेकर अब आपका बयान जारी किया गई. देखिए क्या है उनका बयान. 

आमिर खान प्रोडक्शन हाउस के आधिकारिक इंस्टाग्राम पर एक बयान जारी किया गया. फिल्म के निर्माताओं ने कहा कि एक्टर के खिलाफ कोई भी आरोप सही नहीं है और वे पर्यावरण को साफ रखने के बारे में पूरी तरह से ध्यान रख रहे हैं. बयान में लिखा 'किसी को भी, यह चिंता का विषय हो सकता है, AKP स्पष्ट करना चाहता है कि एक कंपनी के रूप में हम अपने शूटिंग स्थानों में और उसके आसपास सफाई के लिए सख्त प्रोटोकॉल का पालन करते हैं. हमारे पास एक टीम है जो यह सुनिश्चित करती है कि स्थान को कचरा मुक्त रखा जाए. हर समय. दिन के अंत में, पूरे स्थान की फिर से जांच की जाती है. पूरे शेड्यूल के अंत में, हम यह सुनिश्चित करते हैं कि जब हम किसी स्थान को छोड़ते हैं, तो हम उसे जितना साफ या साफ पाते हैं, उतना ही छोड़ देते हैं.' साथ ही बयान में लिख गया है,'हमारा मानना ​​है कि हमारे स्थान को साफ नहीं रखने के बारे में कुछ अफवाहें/आरोप हैं. हम इस तरह के दावों का दृढ़ता से खंडन करते हैं. हमारा स्थान हमेशा संबंधित स्थानीय अधिकारियों के लिए खुला है कि वे जब चाहें जांच कर सकते हैं.'

हुआ यूं की जिग्मत लद्दाखीके एक सोशल मीडिया यूजर ने पहले ट्विटर पर एक वीडियो शेयर किया जिसमे पूरे शूटिंग फील्ड को प्लास्टिक के बोटलो से भरा हुआ इस्तेमाल किया गया दिखाया गया. उन्होंने फिल्म की आलोचना की जो लद्दाख में ग्रामीणों के साथ फिल्म शूट कर रहें थें. साथ ही उन्होंने यह भी कहा था की अभिनेता आमिर खान अपने सामाजिक जागरूकता शो 'सत्यमेव जयते' में पर्यावरण स्वच्छता का प्रस्ताव देते हैं.

 सोशल मीडिया पर यूजर लिखता है की, 'यह तोहफा है बॉलीवुड स्टार आमिर खान की आने वाली फिल्म लाल सिंह चड्ढा लद्दाख के वाखा के गांववालों के लिए. आमिर खान खुद सत्यमेव जयते में पर्यावरण की सफाई की बड़ी बात करते हैं लेकिन जब खुद की बात आती है तो यही होता है.' इस फिल्म में आमिर खान के साथ करीना कपूर भी काम कर रहीं हैं.