शेखर सुमन ने राजनीति में प्रवेश करने के लिए सुशांत सिंह राजपूत की मौत का उपयोग करने का आरोप लगाते हुए उनसे माफी की मांग की

शेखर सुमन ने राजनीति में प्रवेश करने के लिए सुशांत सिंह राजपूत की मौत का उपयोग करने का आरोप लगाते हुए उनसे माफी की मांग की

अभिनेता शेखर सुमन ने उन लोगों से माफी की मांग की जिन्होंने उन पर अपने राजनीतिक करियर को आगे बढ़ाने के लिए अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत का उपयोग करने का आरोप लगाया। उन्होंने कहा कि बिहार में चुनाव हुए हैं और उन्होंने कभी उनकी परवाह नहीं की।

शेखर सुमन ने उन तमाम लोगों पर निशाना साधा है जिन्होंने उन पर इस केस के जरिए राजनीति करने का आरोप लगाया था। शेखर ने आरजेडी नेता तेजस्वी यादव संग हुई अपनी मुलाकात का हवाला देते हुए कई लोगों को आईना दिखाने की कोशिश की है। उन्होंने ट्वीट कर लिखा है- जब सुशांत केस के सिलसिले में मैंने तेजस्वी यादव से मुलाकात की थी, तो मुझ पर राजनीति करने का आरोप लगा था।बताया गया था कि मेरे राजनीति में बड़े सपने हैं।अब बिहार चुनाव खत्म हो चुके हैं और मुझे कोई फर्क नहीं पड़ रहा है।अब क्या वो लोग मुझ से माफी मांगेंगे।

14 जून को मुंबई में सुशांत सिंह राजपूत का निधन हो गया। उनकी मौत की जांच पहले मुंबई पुलिस ने की थी और वर्तमान में एनसीबी और ईडी के साथ-साथ केंद्रीय जांच ब्यूरो द्वारा जांच की जा रही है। जून में सुशांत की मौत के बाद, शेखर सुमन ने सुशांत के लिए न्याय की मांग करते हुए एक सोशल मीडिया अभियान शुरू किया। 

हैलो दोस्तों! Jharkhand Khabri के साथ जुड़ने के लिए आपका तहे दिल से शुक्रिया. Jharkhand khabri एक ऐसा प्लेटफार्म है, जहां हम आपको मेनस्ट्रीम मीडिया से गायब हुए, असल मुद्दे बताते हैं. Jharkhand Khabri के ज़रिए हम आप तक बिल्कुल ताजा और कड़क ख़बर पहुंचाते हैं, बिल्कुल आपकी सुबह की चाय की तरह. खबरों के डेली डोज की जिम्मेदारी आप Jharkhand Khabri पर छोड़ दिजिए. आप बस जिंदगी के मजे लिजिए.