दिल्ली के एक व्यापारी की दिनदहाड़े गोली मारकर हत्या

प्लास्टिक के कारोबारी की दिनदहाड़े गोली मारकर हत्या

दिल्ली के एक व्यापारी की दिनदहाड़े गोली मारकर हत्या

दिल्ली:  इन दिनों राजधानी की हालत कुछ ठीक नहीं चल रही है यहां पर अपराधिक मामले काफी बढ़ गए हैं। दिल्ली देश की राजधानी है और यहां पूरे देश घर से आए हुए लोग पैसे और काम करते हैं, ऐसे में कौन किस इरादे से आया है जाना मुश्किल होता है और अक्सर लोग अपने तक ही रहना चाहते हैं दूसरों से ज्यादा घुलना मिलना पसंद नहीं करते। अक्सर बड़े शहरों में ऐसा ही होता है कि बगल में कौन कहता है पड़ोसी को भी नहीं पता होता। हालांकि केजरीवाल सरकार ने यहां पर काफी सारी पाबंदियां लगाई हुई है और प्रशासन को पूरी तरह से कंट्रोल में रखने की कोशिश करते हैं लेकिन कोई भी सरकार इतनी सक्षम नहीं हो सकती कि वहां अपराधिक मामले हो ही ना।

राजधानी में बेखौफ बदमाश लगातार नई वारदातों को अंजाम दे रहे हैं. ऐसे ही घटना दिल्ली के नारायणा इलाके से सामने आई है, जहां एक कारोबारी को बदमाशों ने गोलियों से भून डाला. बदमाशों ने कारोबारी पर ताबड़तोड़ गोलियां चलाईं. ये पूरी वारदात सीसीटीवी में रिकॉर्ड हो गई है.

32 साल की छोटी उम्र में ही मौत की नींद सोना पड़ा 

कारोबारी अपूर्व जैन की उम्र 32 साल है और वो नारायणा इलाके में प्लास्टिक का कारोबार करते थे. बदमाशों ने उन्हें गोलियों से छलनी कर दिया जिसके बाद घायल अवस्था में उन्हें अस्पताल में भर्ती करवाया गया

सीसीटीवी में रिकॉर्ड हुई घटना

सीसीटीवी फुटेज में एक बदमाश उन्हें गोली मारता दिख रहा है. इस फुटेज में साफ देखा जा सकता है कि रविवार शाम को जब कारोबारी अपूर्व जैन अपनी फैक्ट्री से निकलकर कार तक पहुंचे, तभी घात लगाए बदमाश आए और कार के पीछे से अपूर्व को गोली मार दी. अपूर्व जैन को करीब चार गोलियां लगी हैं.

पुलिस मामले की जांच कर रही है और सीसीटीवी फुटेज के आधार पर बदमाशों का पता लगाने में जुटी है.और वारदात का कारण जानने के लिए बार पहलु को गौर कर रही है।