सुशांत सिंह राजपूत मामले : सुब्रमण्यम स्वामी ने पीएम मोदी को पत्र लिखा हैं

सुशांत सिंह राजपूत मामले : सुब्रमण्यम स्वामी ने पीएम मोदी को पत्र लिखा हैं
Sushant Singh Rajput case Subramanian Swamy has written a letter to PM Modi

सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में गुरुवार  को भाजपा सांसद सुब्रमण्यम स्वामी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को पत्र लिखा, "सुशांत सिंह राजपूत की ऑटोप्सी को लेकर डॉ. सुधीर गुप्ता की स्पेशल समिति के निष्कर्षों की समीक्षा पर पीएम का जवाब नहीं मिलता है तो मेरे पास जनहित याचिका दायर करने का अधिकार है। अनुच्छेद 19 और 21 के तहत मुझे यह जानने का अधिकार है कि सुशांत की जान कैसे गई?"

सुब्रमण्यम स्वामी अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (AIIMS) की मेडिकल रिपोर्ट की समीक्षा करने की मांग की है। एम्स पैनल ने सुशांत के मामले में हत्या की संभावना से इनकार किया था। सुब्रमण्यम स्वामी ने अपने पत्र में डॉ सुधीर गुप्ता के नेतृत्व वाली टीम द्वारा तैयार की गई रिपोर्ट में खामियों की ओर इशारा किया था, जिसमें सुशांत की मौत के मामले में हत्या के कोण से इनकार किया था। 

सुशांत सिंह राजपूत की 14 जून को मुंबई में अपने अपार्टमेंट में मृत पाए गए थे। मुंबई पुलिस, सीबीआई और एनसीबी इस मामले की जांच विभिन्न कोणों से कर रही है।  

हैलो दोस्तों! Jharkhand Khabri के साथ जुड़ने के लिए आपका तहे दिल से शुक्रिया. Jharkhand khabri एक ऐसा प्लेटफार्म है, जहां हम आपको मेनस्ट्रीम मीडिया से गायब हुए, असल मुद्दे बताते हैं. Jharkhand Khabri के ज़रिए हम आप तक बिल्कुल ताजा और कड़क ख़बर पहुंचाते हैं, बिल्कुल आपकी सुबह की चाय की तरह. खबरों के डेली डोज की जिम्मेदारी आप Jharkhand Khabri पर छोड़ दिजिए. आप बस जिंदगी के मजे लिजिए.