सेना ने दिखाया जौहर श्रीनगर में अतांकी कमांडर किया ढेर

सेना ने दिखाया जौहर श्रीनगर में अतांकी कमांडर किया ढेर
1 / 1

1. सेना ने दिखाया जौहर श्रीनगर में अतांकी कमांडर किया ढेर

जम्मू कश्मीर में श्रीनगर के बाहरी इलाके में रविवार को सुरक्षा बलों ने मुठ भेड़ में हिज्जबुल मुजाहिदीन के सरगना सैफुल्लाह को मार गिराया है। इस सुरक्षा बालों के लिए एक बड़ी कामयाबी माना जा रहा है। श्रीनगर में पुराने हवाई अड्डे के पास रंग्रेथ में सुरक्षा बलों ने घेराबंदी कर अभियान चलाया। मुठभेड के बाद वहां छुपे सैफुल्लाह के साथी आतंकवादी को गिरफ्तार किया गया है। कश्मीर के पुलिस महानिरीक्षक विजय के मुताबिक इस साल मई में रियाज़ नाईकु के मारे जाने के बाद सैफुल्लाह ने संगठन की कमान अपने हाथ में ले ली थी। 

वे घाटी में सबसे वांछित अतांकवादियो में से एक था और सुरक्षा बालों पर कई अतांकी हमलों में शामिल था। आईजी विजय कुमार के मुताबिक़ यह पुलिस और सुरक्षा बलों के लिए बड़ी कामयाबी है। यह कोई छोटी उपलब्धि नहीं है। श्रीनगर में पुराने हवाई अड्डे के पास रंग्रेथ इलाके में आतंकवादियों की मौजूदगी की खुफिया जानकारी मिलने पर सुरक्षाबलों ने इलाके की घेराबंदी की और तलाशी अभियान चलाया। 

सुरक्षाबलों ने बताया कि वह इलाके में तलाशी ले रहे थे तभी आतंकवादियों ने उन पर गोलियां चलाई। सुरक्षाबलों ने इसका जवाब दिया और जब भी मुठभेड़ शुरू हो गई। अधिकारी ने बताया कि मुठभेड़ में एक आतंकवादी को मार गिराया गया। उसकी पहचान हिजबुल कमांडर सैफुल्लाह के तौर पर हुई। मुठभेड़ स्थल से हथियार और गोला-बारूद सहित कई आपत्तिजनक सामग्रियां मिली हैं।

हैलो दोस्तों! Jharkhand Khabri के साथ जुड़ने के लिए आपका तहे दिल से शुक्रिया. Jharkhand khabri एक ऐसा प्लेटफार्म है, जहां हम आपको मेनस्ट्रीम मीडिया से गायब हुए, असल मुद्दे बताते हैं. Jharkhand Khabri के ज़रिए हम आप तक बिल्कुल ताजा और कड़क ख़बर पहुंचाते हैं, बिल्कुल आपकी सुबह की चाय की तरह. खबरों के डेली डोज की जिम्मेदारी आप Jharkhand Khabri पर छोड़ दिजिए. आप बस जिंदगी के मजे लिजिए.