शहर में लौटी रौनक , खुशी से घूमते नजर आए लोग

रेस्टोरेंट,‌ दुकाने , शॉपिंग मॉल , सिनेमा हॉल खुलने के बाद शहर की रौनक वापस लौट आई है

शहर में लौटी रौनक , खुशी से घूमते नजर आए लोग

जमशेदपुर में अनलॉक फाइल की गाइडलाइंस में रेस्टोरेंट,‌ दुकाने , शॉपिंग मॉल , सिनेमा हॉल को खोलने की अनुमति दी गई थी। यह सब खुलने के बाद शहर की रौनक वापस लौट आई है। अप्रैल से चले आ रहे लॉकडाउन की वजह से सभी रेस्टोरेंट्स और दुकानें बंद थी। जून में झारखंड के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने अनलॉक फाइल की गाइडलाइंस जारी करते हुए बताया था कि अब शहर में सभी दुकानें और रेस्टोरेंट्स खुल सकती हैं। इसके बाद राज्य के लोगों में खुशी का माहौल देखने को मिला। लॉकडाउन की वजह से सुना पड़ा शहर अब खुशियों से झूम उठा है। इस खुशी को बरकरार रखने के लिए हमें सोशल डिस्टेंसिंग का पालन और मास पहनना जरूरी है। 

जमशेदपुर में बाजार, रेस्टोरेंट्स सभी जगह रौनक सी आ गई है। अभी शादी का सीजन है। इसके लिए लोग शॉपिंग करने बाजार जा रहे हैं और त्योहारों की भी खरीदारी की जा रही है। लॉकडाउन में दुकान बंद होने के कारण दुकानदारों की आमदनी रुक गई थी। दुकान खूलने की वजह से अब वह बेहद ही खुश हैं। और उनकी आमदनी भी अच्छी हो रही है। 

शहर के सारे रेस्टोरेंट भी खुल चुके हैं। यहां सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करते हुए लोगों को बैठाया जा रहा है , और उसके साथ ही सरकार के जितने भी नियम है उनको फॉलो किया जा रहा है ‌। लोग वापस से अपने मनपसंद रेस्टोरेंट में खाना खाकर काफी खुश नजर आए।