शादी समारोह में दूल्हे के बहनोई ने की ऐसी हरकत, दुल्हन ने लौटा दी बारात

शादी समारोह में दूल्हे के बहनोई ने की ऐसी हरकत, दुल्हन ने लौटा दी बारात

खबर जौनपुर के जैतीपुर के लालपुर बड़ा गांव की है. यहां शनिवार को बदायूं जिले के सराय पिपरिया से बारात आई थी. जहां समारोह में दूल्हे के बहनोई ने किया ऐशा बवाल की की दुल्हन को लौटना पर बारात. 

बारात आने के बाद सभी बारातियों को नाश्ता कराया गया. उसके बाद दूल्हे के बहनोई ने शराब के नशे में दुल्हन के मेकअप पर कमेंट कर दिया. आरोप यह है की वह गाली-गलौज करने पर उतर आया था. तभी सबने उसे समझा बुझाकर शांत करवाया. रात में सारी रस्मों को निभाया गया. फेरों से पहले वर पक्ष से दुल्हन को सजाने के लिए कपड़े और जेवर मांगे गए. तो लड़के के परिजनों ने हाथ खड़े कर दिए. इसी बात पर विवाद हो गया. बात आगे बढ़ने पर मारपीट होने लगी. उसके बाद फिर से दूल्हे के बहनोई ने खटास लगने वाली बात की. बहनोई ने लड़की पक्ष के लोगो को धमकी दे डाली. 

दूल्हे के बहनोई ने कुछ अपशब्द कह दिया. जिससे दुल्हन को भी अच्छा नही लगा. इसी कारण शादी में रुकावट के पड़ने से लड़की वाले रविवार सुबह थाने चले गय. और पुलिस ने दूल्हे समेत अन्य लोगो को थाने लाई. और लड़की और लड़की दोनो पक्षों के सामने काफी देर तक बाते चली पुलिस के अंतर्गत और फिर फैसला कराया गया. और फिर बारात बिना दुल्हन के ही लौट गई. थाना प्रभारी प्रदीप कुमार सहरावत ने यह बताया की प्रार्थना पत्र मिला था जिसमे लड़की और लड़के वालो ने फैसला कर लिया है. बारात दुल्हन लिए बिना ही लौट गई है.