पत्थर से कुचल कर नाबालिग लड़के की हत्या, मृतक का दोस्त हिरासत में।

पत्थर से कुचल कर नाबालिग लड़के की हत्या, मृतक का दोस्त हिरासत में।

शहर थानाक्षेत्र के पहाड़ी मुहल्ला निवासी अमजद हुसैन के 17 साल के बेटे मो. महताब की हत्या सोमवार की रात कर दी गई। मंगलवार की सुबह महताब का शव घर से कुछ दूरी पर स्थित कोयल नदी में मिला।

शव चनवारी घाट के सामने नदी के बालू पर शव पड़ा था। पत्थर से सिर पर वार कर उसकी हत्या की गई है। हत्यारे ने उसका चेहरा भी कुचल दिया है। घटना की सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। युवक के एक दोस्त को हिरासत में लेकर पुलिस पूछताछ कर रही है।

मो. महताब शहर के एक पानी प्लांट में काम करता था। मृतक के चचेरे भाई मो. शाहिद हुसैन ने बताया कि सोमवार की रात करीब 8 बजे महताब पानी प्लांट से काम कर घर आया था। इसी बीच पहाड़ी मुहल्ले का ही रहने वाला फारुख उसके घर आया और महताब को अपने साथ ले गया। दोनों दोस्त थे।

रात के बाद जब महताब सुबह भी घर नहीं आया तो उसकी मां ने उसका पता लगाने के लिए कहा। खोजबीन के दौरान ही बालू पर महताब की लाश पड़ी मिली। घटना की जानकारी शहर थाना को दी गई। थाना प्रभारी इंस्पेक्टर अरुण महथा घटनास्थल पर पहुंचे व शव को कब्जे में लेकर पोस्टमाॅर्टम के लिए एमएमसीएच भेजा। महताब को साथ लेकर जाने वाले फारुख को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है। उससे पूछताछ जारी है।