तीन नक्सली गिरफ्तार ,जिंदा गोलियां भी बरामद

तीन नक्सली गिरफ्तार ,जिंदा गोलियां भी बरामद
Naxalite arrested

खूँटी: पुलिस ने पीपुल्स लिबरेशन फ्रंट ऑफ इंडिया के तीन नक्सलियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। इनके पास से पुलिस ने जिंदा गोलियां भी बरामद की। इनकी गिरफ्तारी मुरहू थाना क्षेत्र से की गई। पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी कि तीनों रंगदारी वसूलने के लिए क्षेत्र में आए हुए हैं।
गिरफ्तार नक्सलियों में चाईबासा निवासी जोसेफ कोनगाड़ी उर्फ दिलजले, खूंटी निवासी सुलेमान सुरीन उर्फ सुले और खूंटी के ही रहने वाले सुखदेव पूर्ति शामिल है। पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी कि तीनों ही मुरहू थाना क्षेत्र के बुंडू ममाइल जंगल की ओर आए हुए हैं। पुलिस ने छापेमारी कर इन्हें गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने इनके पास से दो 303 बोर का मिसफायर कारतूस, दो 9 एमएम बोर का जिंदा कारतूस, 13 पीएलएफआई पर्चा, पांच मोबाइल बरामद किया गया।

हैलो दोस्तों! Jharkhand Khabri के साथ जुड़ने के लिए आपका तहे दिल से शुक्रिया. Jharkhand khabri एक ऐसा प्लेटफार्म है, जहां हम आपको मेनस्ट्रीम मीडिया से गायब हुए, असल मुद्दे बताते हैं. Jharkhand Khabri के ज़रिए हम आप तक बिल्कुल ताजा और कड़क ख़बर पहुंचाते हैं, बिल्कुल आपकी सुबह की चाय की तरह. खबरों के डेली डोज की जिम्मेदारी आप Jharkhand Khabri पर छोड़ दिजिए. आप बस जिंदगी के मजे लिजिए.