पुलिस उत्पीड़न से तंग, परिवार ने चलती ट्रेन के सामने छलांग मारी..

पुलिस उत्पीड़न से तंग, परिवार ने चलती ट्रेन के सामने छलांग मारी..
The family who attempted suicide

आंध्र प्रदेश में कथित पुलिस अत्याचार की एक और घटना सामने आई है जिसने सरकार को कटघरे मे ला खड़ा किया है, जिसमें विपक्षी दल विरोध प्रदर्शन का आह्वान कर रहे हैं। तीन नवंबर को कुरनूल में पन्यम रेलवे स्टेशन के पास चलती ट्रेन के सामने कूदकर दो बच्चों सहित चार के परिवार ने अपनी जान ले ली।

मृत्यु के बाद, परिवार का एक वीडियो सामने आया जहां नंद्याल शहर के पुलिस निरीक्षक सोमशेखर रेड्डी और कांस्टेबल गंगाधर द्वारा परिवार के मुखिया अब्दुल सलाम, जो एक ऑटो चालक थे, ने शारीरिक और मानसिक उत्पीड़न का आरोप लगाया है। बताया जा रहा है कि चोरी के मामले में पुलिस द्वारा उनकी जाँच की जा रहीं थीं जिससे तंग आकर उस परिवार ने ऐसा कदम उठाया ।

हैलो दोस्तों! Jharkhand Khabri के साथ जुड़ने के लिए आपका तहे दिल से शुक्रिया. Jharkhand khabri एक ऐसा प्लेटफार्म है, जहां हम आपको मेनस्ट्रीम मीडिया से गायब हुए, असल मुद्दे बताते हैं. Jharkhand Khabri के ज़रिए हम आप तक बिल्कुल ताजा और कड़क ख़बर पहुंचाते हैं, बिल्कुल आपकी सुबह की चाय की तरह. खबरों के डेली डोज की जिम्मेदारी आप Jharkhand Khabri पर छोड़ दिजिए. आप बस जिंदगी के मजे लिजिए.