US Election 2020 में हेरफेर की आशंका गलत, जॉर्जिया में दोबारा मतगणना पूरी,जो बाइडेन की जीत पर मुहर!

US Election 2020

US Election 2020 में हेरफेर की आशंका गलत, जॉर्जिया में दोबारा मतगणना पूरी,जो बाइडेन की जीत पर मुहर!
US Election 2020

अमेरिका में राष्ट्रपति चुनावों में जो बाइडन को जीत मिल चुकी है लेकिन अमेरिका में रिकाउंटिंग को लेकर राजनीतिक उथल-पुथल जारी है. जॉर्जिया में ट्रंप की अपील के बाद दोबारा वोटों की गिनती का काम पूरा हो चुका है. जॉर्जिया में रिकाउंटिंग में जो बाइडन को ट्रंप के खिलाफ जीत हासिल हासिल हुई है.बाइडेन तीन दशक बाद पहले ऐसे डेमोक्रेट्स उम्मीदवार बने हैं जिन्होंने यहां जीत दर्ज की है.

अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने बुधवार को एक बार फिर दावा किया कि उन्होंने तीन नवंबर को हुए चुनाव में जीत दर्ज की है. ट्रंप ने इसके साथ ही पूरे अमेरिका में चुनाव में धांधली के आरोपों को भी दोहराया. 

ट्रंप ने बड़े अक्षरों में ट्वीट किया, ‘‘मैंने चुनाव में जीत दर्ज की. पूरे देश में चुनाव में धोखाधड़ी हुई.'' इसके साथ ही उन्होंने ‘न्यूयॉर्क टाइम्स' का एक ट्वीट अमेरिका के मानचित्र के साथ टैग किया जिसमें कहा गया है कि उन्हें पिछले चुनाव के मुकाबले 1.01 करोड़ अधिक मत मिले हैं जिनमें हिस्पैनिक बहुल इलाके भी शामिल हैं.

हैलो दोस्तों! Jharkhand Khabri के साथ जुड़ने के लिए आपका तहे दिल से शुक्रिया. Jharkhand khabri एक ऐसा प्लेटफार्म है, जहां हम आपको मेनस्ट्रीम मीडिया से गायब हुए, असल मुद्दे बताते हैं. Jharkhand Khabri के ज़रिए हम आप तक बिल्कुल ताजा और कड़क ख़बर पहुंचाते हैं, बिल्कुल आपकी सुबह की चाय की तरह. खबरों के डेली डोज की जिम्मेदारी आप Jharkhand Khabri पर छोड़ दिजिए. आप बस जिंदगी के मजे लिजिए.