नागपट्टिनम में अभियान के दूसरे दिन डीएमके यूथ विंग के सचिव उधयनिधि स्टालिन ने गिरफ्तार किया

नागपट्टिनम में अभियान के दूसरे दिन डीएमके यूथ विंग के सचिव उधयनिधि स्टालिन ने गिरफ्तार किया
Udhayanidhi Stalin

अगले साल की शुरुआत में तमिलनाडु विधानसभा चुनाव से पहले अपनी पार्टी के 75-दिवसीय अभियान के दूसरे दिन डीएमके युवा विंग के सचिव उधयनिधि स्टालिन को गिरफ्तार किया गया। पुलिस ने कहा कि उसे नागपट्टिनम के मछली पकड़ने वाले अक्करायपेट्टई में गिरफ्तार किया गया था।

 उधैनिधि ने गांव का दौरा किया और मछुआरों के साथ विश्व मत्स्य दिवस के अवसर पर बातचीत की। इससे पहले दिन में, तमिलनाडु के पूर्व मंत्रियों केएन नेहरू, यू मथिवानन, एमआरके पन्नीरसेल्वम और अन्य के साथ, उधैनिधि ने मछुआरों के साथ समुद्र में एक नाव यात्रा की। जब वह किनारे पर लौट आया, तो नागपट्टिनम के अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक के नेतृत्व में एक पुलिस दल ने covid ​​-19 महामारी के सामाजिक भेद मानदंड का उल्लंघन करने और बिना अनुमति के अभियान चलाने के लिए उधनाईधी को गिरफ्तार कर लिया। 

उन्हें एक स्थानीय मैरिज हॉल में ले जाया गया। द्रमुक अध्यक्ष एम के स्टालिन के पुत्र उधयनिधि ने कल दिवंगत पार्टी प्रमुख एम करुणानिधि के जन्म स्थान, यहाँ के पास तिरुक्कुवलाई से पार्टी के अभियान की शुरुआत की थी।

हैलो दोस्तों! Jharkhand Khabri के साथ जुड़ने के लिए आपका तहे दिल से शुक्रिया. Jharkhand khabri एक ऐसा प्लेटफार्म है, जहां हम आपको मेनस्ट्रीम मीडिया से गायब हुए, असल मुद्दे बताते हैं. Jharkhand Khabri के ज़रिए हम आप तक बिल्कुल ताजा और कड़क ख़बर पहुंचाते हैं, बिल्कुल आपकी सुबह की चाय की तरह. खबरों के डेली डोज की जिम्मेदारी आप Jharkhand Khabri पर छोड़ दिजिए. आप बस जिंदगी के मजे लिजिए.