उन्नाव कांड: केवल रागिनी को मारना चाहता था आरोपी,काजल और कोमल मारी गईं

उन्नाव कांड: केवल रागिनी को मारना चाहता था आरोपी,काजल और कोमल मारी गईं

उन्नाव में जो घटना घटी है उस से पूरे देश में एक आक्रोश जैसा माहौल बना हुआ है,दो दलित लड़कियों की मौत और एक लड़की की हालत गंभीर होने के बाद से देश में चर्चा का विषय भी बना हुआ है।सनसनीखेज कांड का शुक्रवार को खुलासा हो गया। वारदात को अंजाम देने वाले विनय कुमार उर्फ लंबू को उसके नाबालिग दोस्त के साथ पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने बताया कि तीन लड़कियों में से एक रागिनी (रोशनी) से लंबू एकतरफा प्यार करता था। उसका खेत रागिनी के खेत के बगल में है। कई बार लंबू ने रागिनी के सामने प्यार का प्रस्ताव रखा लेकिन उसने मना कर दिया। नाराज लंबू ने उसकी हत्या की योजना बनाई थी। वह केवल रागिनी को मारना चाहता था। लेकिन काजल और कोमल की मौत हो गई। रागिनी का इलाज कानपुर में चल रहा है।

पानी में जहर मिलाकर साथ लाया था
रागिनी रोज की तरह काजल और कोमल के साथ खेत में बरसीम काट रही थीं। लंबू गांव के नाबालिग दोस्त के साथ वहां पहुंचा। अपने साथ वह एक बोतल पानी में गेहूं में डालने वाला कीटनाशक घोलकर ले गया था। उसने राजू की मदद से दुकान से चिप्स मंगवाए। लंबू ने उन्हें चिप्स खिलाया। फिर रागिनी ने पानी मांगा तो लंबू ने उसे जहर मिले पानी की बोतल थमा दिया।

रागिनी ने पानी पीकर बोतल काजल को दी
रागिनी ने पानी पीकर बोतल काजल को दे दी। काजल से बोतल लेकर कोमल ने पानी पिया। कुछ ही देर में तीनों बेहोश हो गईं। तीनों के बेहोश होते ही लंबू व राजू फरार हो गए। घटना में कोमल और काजल की मौत हो गई जबकी रागिनी का उपचार कानपुर में चल रहा है।