यूपी : लखीमपुर खीरी में दो सगी बहनों समेत तीन दलित युवतियों से गैंगरेप

यूपी : लखीमपुर खीरी में दो सगी बहनों समेत तीन दलित युवतियों से गैंगरेप

उत्तर प्रदेश के लखीमपुर खीरी में दो सगी बहनों समेत तीन महिलाओं से गैंगरेप का मामला सामने आया है। इनमें दो सगी बहनें शामिल हैं, इसके अलावा एक अन्य महिला लड़कियों की मौसी से है।

बताया जा रहा है कि मामला शुक्रवार का है। दोनों बहनें अपनी मौसी के साथ खेत पर गई थीं। जहां 5 युवकों ने उनके साथ गैंगरेप को अंजाम दिया। पीड़ित महिलाओं ने 5 लोगों पर आरोप लगाया है। फिलहाल पुलिस जांच में जुट हुई है.

खेत में काम करने के बहाने ले गए थे आरोपी

पीड़ित महिलाओं ने बताया कि शुक्रवार सुबह 8 बजे खेत में काम करने के लिए बुलाया। यहां खीरा-ककड़ी के खेत में काम करना था। सगी बहनों के मामा ने बताया कि खेत मे काम करने के बाद जब लड़कियों ने पैसे मांगे तो आरोपी ने कहा कि पहले संबंध बनाओ। इसके बाद उसके साथ आए युवकों ने लड़कियों से संबंध बनाए। महिलाओं का कहना है कि युवकों ने हमारे कपड़े भी फाड़ दिए थे। हम थाने दूसरे कपड़े पहनकर आए हैं।

लेन देन का मामला तो नहीं है

पीड़ित महिला ने बताया कि खेत में काम करने के बदले रुपये देने की बात हुई थी, लेकिन जब काम खत्म हुआ तो सिर्फ 20 रुपए ही दिए जाने लगे। जब हमने और पैसे मांगे तो हमसे संबंध बनाने की बात कही गई और दुष्कर्म किया गया। पुलिस आरोपी युवक को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है।