धोनी के लिए ये क्या कह दिया

धोनी के लिए ये क्या कह दिया
धोनी के लिए ये क्या कह दिया

आईपीएल के 13वें सीजन को खत्म हुए एक हफ्ते से भी ज्यादा का समय हो चुका है। लेकिन इस बार उम्मीदों के मुताबिक प्रदर्शन नहीं करने वाली चेन्नई सुपर किंग्स अभी तक लोगों के लिए चर्चा का विषय बनी हुई है। टीम के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी भी खराब प्रदर्शन की वजह से जानता के निशाने पर बने हुए हैं। वहीं बड़ी बात यह हुई कि आईपीएल 2021 की नीलामी से पहले पूर्व क्रिकेटर आकाश चोपड़ा ने कहा, कि सीएसको को धोनी को रिलीज कर देना चाहिए।

यह बात साफ़ तौर पर नज़र आई की आकाश चोपड़ा सीएसके द्वारा धोनी को रिटेन किए जाने के हक में नहीं है। अगर चेन्नई सुपर किंग्स महेंद्र सिंह धोनी को अगले सीजन के लिए भी रिटेन करती है तो उसे 15 करोड़ रुपये की कीमत लगेगी। आकाश चोपड़ा ने कहा कि मुझे लगता है कि अगर बड़ी नीलामी होती है तो चेन्नई को महेंद्र सिंह धोनी को रिलीज कर देना चाहिए। पर मैं यह भी नहीं कह रहा हूं कि आप धोनी को टीम में ना रखें। वह अगला आईपीएल खेलेंगे और अगर आप उन्हें रिटेन करते हैं, तो आपको 15 करोड़ रुपए चुकाने होंगे। 

वहीं दूसरी ओर आकाश चोपड़ा धोनी को राइट टू मैच कार्ड के जरिए टीम में वापस लाने का विकल्प सुझा रहे हैं। उन्होंने कहा कि अगर धोनी रुकते हैं और वह महज 2021 आईपीएल खेलेंगे तो उस हिसाब से आपको 15 करोड़ रुपये आईपीएल 2022 के सीजन में वापस मिलेंगे, लेकिन तब आप उस पैसे का क्या करेंगे? बड़ी नीलामी का यही फायदा है। चेन्नई राइट टू मैच कार्ड के जरिए उन्हें वापस टीम में ला सकती है।

हैलो दोस्तों! Jharkhand Khabri के साथ जुड़ने के लिए आपका तहे दिल से शुक्रिया. Jharkhand khabri एक ऐसा प्लेटफार्म है, जहां हम आपको मेनस्ट्रीम मीडिया से गायब हुए, असल मुद्दे बताते हैं. Jharkhand Khabri के ज़रिए हम आप तक बिल्कुल ताजा और कड़क ख़बर पहुंचाते हैं, बिल्कुल आपकी सुबह की चाय की तरह. खबरों के डेली डोज की जिम्मेदारी आप Jharkhand Khabri पर छोड़ दिजिए. आप बस जिंदगी के मजे लिजिए.