किसके नेतृत्व में 2 जी घोटाला हुआ: शाह ने स्टालिन की अगुवाई वाली द्रमुक को भ्रष्टाचार, वंशवाद की राजनीति का दोषी ठहराया

किसके नेतृत्व में 2 जी घोटाला हुआ: शाह ने स्टालिन की अगुवाई वाली द्रमुक को भ्रष्टाचार, वंशवाद की राजनीति का दोषी ठहराया
Amit Shah

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने शनिवार को तमिलनाडु में एम के स्टालिन की अगुवाई वाली द्रमुक पर भ्रष्टाचार और वंशवाद की राजनीति पर हमला किया और कहा कि राज्य में अगले साल होने वाले विधानसभा चुनावों में इसका सामना करना पड़ेगा जहां "लोकतांत्रिक ताकतें" प्रबल होंगी।

डीएमके और उसके सहयोगी कांग्रेस पर तीखे हमले में, शाह ने कहा कि दोनों दलों को भ्रष्टाचार के बारे में बात करने का कोई अधिकार नहीं है, यह पूछने पर कि "किसके नेतृत्व में 2 जी (स्पेक्ट्रम आवंटन घोटाला) हुआ था।" चेन्नई के लिए पांचवा जलाशय समर्पित करने और राज्य में विभिन्न बुनियादी ढांचा परियोजनाओं के लिए आधारशिला रखने के बाद अपने संबोधन में, उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने देश में वंशवाद की राजनीति, भ्रष्टाचार और जातिवाद को समाप्त करने के लिए लड़ाई छेड़ दी है। 

उनके नेतृत्व में, जब हमने राज्य के चुनाव लड़े, तो वंशवादी पार्टियों को हार का सामना करना पड़ा। अब तमिलनाडु में एक वंशवादी पार्टी की बारी है, जो लोकतांत्रिक मूल्यों पर काम नहीं करती है, लेकिन केवल वंशवाद की राजनीति को आगे ले जाती है, द्रमुक के स्पष्ट संदर्भ में उन्होंने कहा । द्रविड़ पार्टी पर अक्सर अपने आलोचकों द्वारा कट्टर राजनीति AIADMK सहित वंशवाद की राजनीति करने का आरोप लगाया जाता है। उन्होंने कहा, "लेकिन मुझे यकीन है कि इस चुनाव में ऐसी ताकतें आएंगी और लोकतांत्रिक ताकतें आगे बढ़ेंगी।"

हैलो दोस्तों! Jharkhand Khabri के साथ जुड़ने के लिए आपका तहे दिल से शुक्रिया. Jharkhand khabri एक ऐसा प्लेटफार्म है, जहां हम आपको मेनस्ट्रीम मीडिया से गायब हुए, असल मुद्दे बताते हैं. Jharkhand Khabri के ज़रिए हम आप तक बिल्कुल ताजा और कड़क ख़बर पहुंचाते हैं, बिल्कुल आपकी सुबह की चाय की तरह. खबरों के डेली डोज की जिम्मेदारी आप Jharkhand Khabri पर छोड़ दिजिए. आप बस जिंदगी के मजे लिजिए.