यास का असर : अगले तीन दिनों तक नहीं मिलेगी राहत, पटना समेत 4 जिलों को लेकर अलर्ट

यास का असर : अगले तीन दिनों तक नहीं मिलेगी राहत, पटना समेत 4 जिलों को लेकर अलर्ट

'यास' चक्रवाती तूफान ने बिहार को पूरी तरह से अपनी चपेट में ले रखा है। बिहार के लगभग सभी इलाकों में मध्यम और भारी बारिश हो रही है लेकिन मौसम विभाग से मिली ताजा जानकारी यह है कि अगले 3 दिनों तक फिलहाल बिहार में मौसम राहत वाला नहीं होगा।

मौसम विभाग में पटना समेत कुल 4 जिलों के लिए अलर्ट जारी किया है। पटना के साथ-साथ वैशाली, नालंदा, मुजफ्फरपुर में मौसम विभाग के मुताबिक वज्रपात के ओले पड़ने की संभावना जताई गई है। मौसम विभाग ने लोगों को अपने घरों में रहने की सलाह दी है।

आपको बता दें कि आज तूफान के कारण बिहार में तेज हवा के साथ लगातार बारिश हो रही है। जिसके कारण जनजीवन पूरी तरह से प्रभावित हुआ है। राजधानी पटना में बीती रात से लगातार बारिश होती रही आज दोपहर थोड़े वक्त के लिए बारिश रुकी लेकिन एक बार फिर से हल्की बारिश शुरू हो गई है। मौसम विभाग ने जो जानकारी दी है उसके मुताबिक अगले 3 दिनों तक बिहार में मौसम अभी ऐसा ही बना रहेगा।

मौसम विभाग ने कई जिलों के लिए ऑरेंज अलर्ट भी जारी किया है। दरभंगा, सीतामढ़ी, मुजफ्फरपुर समेत कई जिलों में तूफान की मार देखने को मिल रही है। सबसे अधिक समस्या बिजली कटने के कारण लोगों को झेलनी पड़ रही है। बिहार के कई इलाकों में पिछले 24 घंटे से बिजली सेवा बाधित हुई है। मौसम विभाग ने बताया है कि 30 मई तक के हालात ऐसे ही बने रहेंगे। पटना के कई इलाकों में जलजमाव की समस्या से लोग परेशान हैं। नगर निगम के दावे एक बार फिर जमीन पर औंधे मुंह गिरे हैं। सरकार डैमेज कंट्रोल में जुटी हुई है।