झारखंड राज्य उर्दू शिक्षक संघ उर्दू शिक्षकों की वरीयता क्रम सुधारने की मांग की

झारखंड राज्य उर्दू शिक्षक संघ उर्दू शिक्षकों की वरीयता क्रम सुधारने की मांग की
Jharkhand State Urdu Teachers Association

चक्रधरपुर : झारखंड राज्य उर्दू शिक्षक संघ, कोल्हान प्रमंडल ने डीसी और सह जिला शिक्षा स्थापना समिति के अध्यक्ष एवं क्षेत्रीय शिक्षा उपनिदेशक से उर्दू शिक्षकों की वरीयता क्रम में हुई गड़बड़ी को सुधारने की अपील की है. गुरुवार को दोनों अधिकारियों से भेंट करते हुए संघ के शिष्टमंडल ने ज्ञापन सौंप कर प्रारंभिक शिक्षकों की वरीयता सूची में क्रम सुधारने का आग्रह किया है.

सरायकेला-खरसावां जिला में उर्दू शिक्षकों की वरीयता क्रम सामान्य शिक्षकों के मेधा क्रमांक के साथ रखा गया है, जबकि पश्चिमी सिंहभूम जिले में सामान्य शिक्षकों के मेघा क्रमांक खत्म होने के बाद उर्दू शिक्षकों का क्रम शुरू किया गया है. इस गलती को सुधार करते हुए दोनों श्रेणी के शिक्षकों को समान रूप से वरीयता क्रमांक देने की मांग की गयी है.

हैलो दोस्तों! Jharkhand Khabri के साथ जुड़ने के लिए आपका तहे दिल से शुक्रिया. Jharkhand khabri एक ऐसा प्लेटफार्म है, जहां हम आपको मेनस्ट्रीम मीडिया से गायब हुए, असल मुद्दे बताते हैं. Jharkhand Khabri के ज़रिए हम आप तक बिल्कुल ताजा और कड़क ख़बर पहुंचाते हैं, बिल्कुल आपकी सुबह की चाय की तरह. खबरों के डेली डोज की जिम्मेदारी आप Jharkhand Khabri पर छोड़ दिजिए. आप बस जिंदगी के मजे लिजिए.