सड़क में तीन अपराधियों ने 19 राउंड फायरिंग की ,एक की मौत एक घायल

सड़क में तीन अपराधियों ने 19 राउंड फायरिंग की ,एक की मौत एक घायल
firing

रविवार सुबह पप्पू सिंह उर्फ पप्पू सरदार अपने भांजे के साथ फ्लावर मिल पर जा रहा था.तभी बाबा नगरी देवघर में एयरपोर्ट जाने वाली सड़क कुंडा थाना क्षेत्र के कटिया जाने वाली सड़क में बाइक से पहुंचे तीन अपराधियों ने ताबड़तोड़ फायरिंग की. पप्पू मूल रूप से बिहार प्रांत के बेगूसराय जिले के मटिहानी थाना क्षेत्र के रामदीरी भवानंदपुर गांव का रहनेवाला था.अपराधियों द्वारा करीब 19 राउंड फायरिंग की गयी, जिसमें से आठ से 10 गोलियां पप्पू सरदार को लगी है. इससे उसकी घटनास्थल पर ही मौत हो गयी. तीन गोली पप्पू के भांजे सोनू कुमार सिंह को भी लगी है. गंभीर हालत में सोनू का कुंडा स्थित निजी अस्पताल में इलाज चल रहा है.


घटना की सूचना मिलते ही एसपी अश्विनी कुमार सिन्हा, एसडीपीओ विकास चंद्र श्रीवास्तव, नगर थाना प्रभारी दयानंद आजाद, कुंडा थाना प्रभारी यशवंत कुमार सिंह पुलिस बलों के साथ घटनास्थल पर पहुंचे व मामले की छानबीन की. 

हैलो दोस्तों! Jharkhand Khabri के साथ जुड़ने के लिए आपका तहे दिल से शुक्रिया. Jharkhand khabri एक ऐसा प्लेटफार्म है, जहां हम आपको मेनस्ट्रीम मीडिया से गायब हुए, असल मुद्दे बताते हैं. Jharkhand Khabri के ज़रिए हम आप तक बिल्कुल ताजा और कड़क ख़बर पहुंचाते हैं, बिल्कुल आपकी सुबह की चाय की तरह. खबरों के डेली डोज की जिम्मेदारी आप Jharkhand Khabri पर छोड़ दिजिए. आप बस जिंदगी के मजे लिजिए.