OPPO India का Research और Development Roland Garros के ऐतिहासिक 5G Video Call में हुआ शामिल

OPPO ने 5G टेक्नोलॉजी की पावरफुल क्षमताओं का लाभ उठाते हुए रोलैंड-गैरोस के गाय फोरगेट के साथ वीडियो कॉल पर बात की। खास बात है कि वीडियो कॉलिंग के लिए OPPO Find X2 Pro स्मार्टफोन का इस्तेमाल किया गया

OPPO India का Research और Development Roland Garros के ऐतिहासिक 5G Video Call में हुआ शामिल

विश्व का अग्रणी स्मार्ट डिवाइस ब्रांड OPPO उन टॉप जूनियर टेनिस खिलाड़ियों के लिए एक अनूठा अवसर प्रदान कर रहा है, जो इस साल रोलैंड-गैरोस (फ्रेंच ओपन) में प्रतिस्पर्धा या मैच देखने में असमर्थ हैं। इसके लिए OPPO की 5G टेक्नोलॉजी की शक्तिशाली क्षमताओं का लाभ उठाया गया। OPPO फ्रांस के प्रबंध निदेशक डेनिस मोरेल, रोलैंड-गैरोस टूर्नामेंट के निदेशक और पूर्व टेनिस खिलाड़ी व डेविस कप विजेता गाय फोरगेट टॉप जूनियर टेनिस खिलाड़ियों के साथ OPPO Find X2 Pro के जरिए वीडियो कॉल के माध्यम से जुड़े। उन्होंने खिलाड़ियों के साथ 'कैसे तकनीक टेनिस की दुनिया को बदल रही है' इस मुद्दे पर चर्चा की।  

पिछले साल, OPPO एक प्रीमियम पार्टनर और पेरिस के क्ले कोर्ट ग्रैंड स्लैम का आधिकारिक स्मार्टफोन बना। OPPO 'जूनियर वाइल्ड कार्ड सीरीज' का टाइटल स्पांसर भी है। इस साल ब्रांड ने महत्वाकांक्षी प्रतिभाओं को जोड़ने के लिए ग्लोबल 5G वीडियो कॉल की मेजबानी की है। इसके अतिरिक्त, रोलैंड-गैरोस 2020 के लिए OPPO के एक्टिविटी प्लान में "फोटो गैलरी" शामिल है, जिसमें रोलांड-गैरोस में सबसे खूबसूरत पलों को दिखाया गया है। ये सभी फोटो OPPO Find X2 Pro से लिए गए हैं।  

OPPO के ओवरसीज CMO ग्रेगर अल्मासी ने कहा, "इस साल रोलांड-गैरोस में हमारे 5G डिवाइस और 5G माहौल में बेहतर परफॉर्म कर रहे हैं।" उन्होंने आगे कहा, "गाय फोरगेट जैसे लेजेंड के साथ ग्लोबल यंग टैलेंट को जोड़ना, OPPO 5G की क्षमताओं और बढ़ी हुई कनेक्टिविटी को दर्शाता है। इसकी सफलता यह भी दर्शाती है कि रोलैंड-गैरोस और OPPO ने ग्लोबल यूजर्स और फैंस के लिए बेहतर स्टेडियम एक्सपीरियंस को बढ़ाने और प्रदान करने के लिए प्रतिबद्धता साझा की है।”

लेजेंड के साथ बात: रोलैंड-गैरोस के गाय फोरगेट के साथ 5G वीडियो कॉल

जूनियर टेनिस खिलाड़ियों के साथ जुड़ना पुरानी यादों को ताजा करता है। 1982 में जब फोरगेट ने रोलैंड-गैरोस जूनियर खिताब जीता, तब उन्होंने पहली बार टेनिस जगत का ध्यान आकर्षित किया - और यह वह मेमोरी और स्पार्क था, जिसकी उम्मीद उन्होंने चीन, भारत, रोमानिया और थाईलैंड के उन खिलाड़ियों से की, जिन्होंने 5G वीडियो चैट में भाग लिया।

लगभग चार दशकों के बाद फोरगेट अब रोलैंड-गैरोस में टूर्नामेंट निदेशक हैं। वह टूर्नामेंट को स्पोर्ट्स इनोवेशन के लिए एकदम सही मंच मानते हैं। उदाहरण के लिए पिछले साल OPPO ने अपने पहले यूरोपीय 5G हैंडसेट्स और रोलांड-गैरोस का पहला लाइव 8K टीवी इमेजिस को शोकेस किया गया। इसमें स्टेडियम के 5G नेटवर्क की मदद ली गई। इस साल, प्रसिद्ध फिलिप-चेट्रियर कोर्ट एक शानदार छत से सुसज्जित हो चुका है और कई कोर्ट्स पहली बार फ्लडलाइट से रोशन होंगे। 2020 एडिशन के लिए, OPPO को सूर्यास्त में खेलने के लिए लोगों के एक समूह के लिए एक अनोखा ऑनसाइट एक्सपीरियंस करने का सौभाग्य मिला है। 

गाय फोरगेट के मुताबिक "हम सुरक्षित माहौल में रोलैंड-गैरोस 2020 में खिलाड़ियों और फैंस का स्वागत करने में सक्षम होने पर गर्व करते हैं। हम 5G तकनीक का उपयोग करके इनोवेटिव एक्सपीरियंस देने में सक्षम होने के लिए उत्साहित हैं। रोलैंड-गैरोस और OPPO के बीच साझेदारी कनेक्शन्स की सुविधा और टेनिस व टेक्नोलॉजी के बीच की कड़ी को विकसित करके चैंपियन की अगली पीढ़ी को सशक्त बनाने के बारे में है, जो इस कठिन समय में पहले से कहीं अधिक महत्वपूर्ण है।" 

कॉल पर टेनिस प्रतिभाओं ने अपनी भावनाओं को साझा किया और फोरगेट से कुछ सवाल भी पूछे। भारत की तरफ से हुमरा बाहरमस ने कहा, "इस वर्ष क्ले कोर्ट पर प्रतिस्पर्धा करने में असमर्थ होना निराशाजनक है, लेकिन आज की तकनीक का उपयोग करके मैं वहां पहुंच सकती हूं, और यह देखकर काफी अच्छा लगता है कि खेल और फैन एक्सपीरियंस बदल रहा है। "एक पूर्व खिलाड़ी के साथ जुड़कर यह सुनना कि उसने अपने करियर के उतार-चढ़ाव को कैसे मैनेज किया, मुझे अगले साल की प्रतियोगिता के लिए और भी मजबूती के साथ अभ्यास करने के लिए प्रोत्साहित करता है।"

OPPO और रोलैंड-गैरोस के बीच पार्टनरशीप की सबसे अच्छी बात यह है कि दोनों हमेशा उत्कृष्टता की तलाश में रहते हैं और इनोवेशन की सीमाओं को लगातार आगे बढ़ाते हैं। इस वर्ष की गतिविधियां पहले से स्थापित ग्राउंडवर्क पर निर्मित हैं, क्योंकि OPPO पूरे यूरोप में और ग्लोबल टेनिस फैंस के साथ-साथ फ्रेंच टेनिस फेडरेशन की ब्रांड रणनीति के साथ पूरे एशिया के बाजारों में अपनी उपस्थिति बढ़ाने के लिए और दिल से काम कर रहा है।

OPPO का मानना है कि टेक्नोलॉजी कैसे लोगों में आशा और उत्साह ला सकती है और उन्हें बेहतर भविष्य को बनाने और एक्सप्लोर करने में मदद कर सकती है। विश्व स्तर पर ब्रांड जागरूकता का विस्तार करने और टेक्नोलॉजी को बढ़ावा देने के लिए OPPO इस तरह का प्रयास आगे भी करता रहेगा।