दिल्ली: गोली मारकर गर्भवती महिला की गई हत्या

दिल्ली: गोली मारकर गर्भवती महिला की गई हत्या

घटना राजधानी दिल्ली के निजामुद्दीन इलाके की है, घर के बाहर ही गली में कुर्सी लगाकर बैठी गर्भवती महिला को पति ने ही गोलियों से पत्नी को मार डाला। 

इलाके में सनसनी फ़ैल गई जब महिला की हत्या हुई। बात मंगलवार की सुबह करीब साढ़े दस बजे की है, एक व्यक्ति ने अपने ही गर्भवती महिला को गोलि मारकर मौत के घाट उतार दिया। साथ ही बीच में आए एक युवक को भी मार दिया। जिसके कारण पड़ोसी युवक गंभीर रूप से घायल हो गया, जबकि महिला की मौत हो गई। वहीं पति हत्या करने के बाद वही रुका रहा और पुलिस आने के बाद खुद को सरेंडर कर दिया।

अछमभव की बात यह है की महिला का हत्या करने वाला शख्स और कोई नही उसका पति ही था, उसी ने अपनी 8 महीने की प्रेग्नेंट पत्नी की गोली मारकर हत्या कर दी। पुलिस के मुताबिक हत्या के बाद भी आरोपी वसीम मौके से भाग नही. पुलिस के आते ही आरोपी ने खुद को सरेंडर कर दिया।

पुलिस के मुताबिक गर्भवती महिला का नाम शाइना था. और 1 साल पहले ही शाइना की शादी वसीम के साथ हुई थी। परंतु इसके बाद शाइना एनडीपीएस एक्ट के तहत पकड़ी गई और उसे जेल भेज दिया गया। इसी बीच वसीम शाइना की बड़ी बहन के साथ घुल मिल गया और दोनों साथ ही रहने लगे। 

उसी दौरान 8 महीने से प्रेगनेंट शाइना 2 दिन पहले ही तिहार जेल से छूट कर वापस आई थी, गर्भवती होने के कारण ही उसे रिहाई किया गया था। और जब जेल से बेल मिलने पर शाइना बाहर आई तो उसकी बड़ी बहन उससे मिलने गई और तब ही 

झगड़ा हो ही रहा था। 

उसी वक्त वसीम ने पिस्टल निकली और एक के बाद एक चार गोली चलाकर अपनी प्रेगनेंट पत्नी को मार दीया. वसीम ने साथ में खड़े एक शख्स को भी एक गोली मार दी. एक सक्स ने वसीम को रोकने की कोशिश को तो वसीम ने उससे भी गोली से मार दी।

यह घटना पूरी तरह वहां पर लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई जिसमे साफ- साफ दिख रहा है की किस तरह वसीम बेखौफ होकर अपनी पत्नी की हत्या कर रहा है। और इसी बीच गली में कोई और दिखाई दिया तो उससे भी रिवाल्वर दिखार कर कैसे धमका रहा है और बाद में हवाई फायर कर आसपास के लोगो को डरने की कोसिस भी की। वही शाइना की मौत उसी समय हो गई और गंभीर युवक अस्पताल में भर्ती है जहा उसकी हालत गंभीर है। इधर वसीम गिरफ्तार हो गया है और उससे पिस्टल बरामद कर लिया गया और उससे पूछ ताछ हो रही है।