Samsung Galaxy Tab A7 भारत में Launch, जानिए कीमत और Specification

Samsung Galaxy Tab A7 की प्री-बुकिंग करने वाले ग्राहकों को 4499 रुपये वाला टैब का की-बोर्ड 1875 रुपये में दिया जा रहा है। इसके अतिरिक्त टैब की खरीद ICICI क्रेडिट और डेबिट कार्ड से करने पर 2000 रुपये का कैशबैक ऑफर किया जा रहा है।

Samsung Galaxy Tab A7 भारत में Launch, जानिए कीमत और Specification

Samsung की तरफ से भारत में अफोर्डेबल एंड्राइड टैबलेट Galaxy Tab A7 को लॉन्च कर दिया गया है। टैबलेट दो मॉडल LTE और Wi-Fi में आएगा। Galaxy Tab A7 के 10.4 इंच वाले LTE मॉडल की कीमत 21,999 रुपये है। वही Galaxy Tab A7 के Wi-Fi मॉडल की कीमत 17,999 रुपये है। ये टैब तीन कलर ऑप्शन डार्क ग्रे, सिल्वर और गोल्ड में आएगा। टैबलेट में 3GB रैम और 32GB इंटरनल स्टोरेज का सपोर्ट मिलेगा। साथ ही इसे माइक्रोएसडी कार्ड की मदद से 1TB तक बढ़ाया जा सकेगा। 

Offer

Samsung Galaxy Tab A7 की प्री-बुकिंग करने वाले ग्राहकों को 4,499 रुपये वाला टैब का की-बोर्ड 1,875 रुपये में दिया जा रहा है। इसके अतिरिक्त टैब की खरीद ICICI क्रेडिट और डेबिट कार्ड से करने पर 2,000 रुपये का कैशबैक ऑफर किया जा रहा है। Samsung.com, सेलेक्टेड रिटेल स्टोर और लीडिंग ऑनलाइन पोर्टल से Samsung Galaxy Tab A7 की प्री-बुकिंग करने पर ग्राहक को YouTube प्रीमियम सर्विस का दो माह का फ्री सब्सक्रिप्शन ऑफर किया जा रहा है। 

Specification 

Samsung Galaxy Tab A7 में 10.4 इंच की डिस्प्ले दी गई है। इसका स्क्रीन टू बॉडी रेश्यो 80% है। यह डिवाइस होल्ड करने में काफी लाइट है। साथ ही डिवाइस 7mm थिकनेस के साथ आती है। टैब में Qualcomm Snapdragon 662 का सपोर्ट मिलेगा। Galaxy Tab A7 लंबी बैटरी लाइफ के साथ आएगी। टैब में 7040mAh की बड़ी बैटरी मिलेगी,  जिसे फास्ट चार्जिंग की मदद से चार्ज किया जा सकेगा। Galaxy Tab A7 क्वॉड स्पीकर सेटअप के साथ ही Dolby Atmos सराउंड साउंड के साथ आएगा।

Online Learning और Gaming के लिए काफी शानदार होगा TAB 

Samsung India के मोबाइल बिजनेस सेगमेंट के डायरेक्टर आदित्य बब्बर ने कहा कि हम एक बार फिर मिड-रेंज टैबलेट लेकर आए हैं, जो एंटरटेनमेंट पावरहाउस के साथ सुपरफास्ट प्रोसेसर के साथ आएगा। टैब की डिजाइन काफी स्लीक है। साथ ही यह बड़ी डिस्प्ले और क्वॉड स्पीकर के साथ आता है। उन्होंने कहा कि Galaxy Tab A7 गेमिंग, ऑनलाइन लर्निंग और एंटरटेनमेंट के लिहाज से काफी शानदार साबित  होगा।