Whatsapp जल्द लाएगा नया Feature, खत्म हो जाएगी Storage की समस्या

WhatsApp की ओर से जल्द एक नया फीचर जारी किया जाएगा। इस फीचर के लार्ज सेक्शन में ज्यादा स्टोरेज कवर करने वाली फाइल को देखा जा सकेगा। साथ ही इसमें फॉरवर्ड फाइल का सेक्शन होगा जो यूजर्स को गैरजरूरी फाइल को अलग करने की सुविधा देगा।

Whatsapp जल्द लाएगा नया Feature, खत्म हो जाएगी Storage की समस्या

Facebook ओन्ड इंस्टैंट मैसेजिंग ऐप WhatsApp भारत में काफी फेमस है।WhatsApp यूजर्स की सहायता के लिए नए-नए अपडेट जारी करता रहता है। हालांकि कम स्टोरेज वाले स्मार्टफोन यूजर्स को WhatsApp चलाने में समस्या का लंबे वक्त से सामना करना पड़ रहा है। लेकिनअब जल्द इस समस्या से छुटकारा मिल सकता है। दरअसल WhatsApp की तरह से नया अपडेट जल्द रोलआउट किया जाएगा। यह नया फीचर एंड्राइड बीटा यूजर्स के लिए होगा। इससे यूजर्स की स्टोरेज की समस्या खत्म हो जाएगी। 

जल्द मिलेगा नया फीचर 

कंपनी की तरफ से एंड्राइड बीटा वर्जन 2.20.201.9 को रोलआउट कर दिया गया है, जिसमें यूजर्स को स्टोरेज सेक्शन में नया यूजर इंटरफेस के साथ नए टूल्स मिलेंगे। Whatsapp को ट्रैक करने वाली वेबसाइट WABetaInfo की तरफ से इसे ट्रैक किया गया है। इन नए फीचर को बीटा यूजर्स के लिए रोलआउट कर दिया गया है। कंपनी जल्द नॉन बीटा एंड्राइड यूजर्स के लिए इस फीचर को रोलआउट कर सकती है। 

गैरजरूरी फाइल्स को कर पाएंगे अलग 

WhatsApp के नए फीचर के लार्ज सेक्शन में ज्यादा स्टोरेज कवर करने वाली फाइल को देखा जा सकेगा। साथ ही इसमें फॉरवर्ड फाइल का सेक्शन होगा, जो यूजर्स को गैरजरूरी फाइल को अलग करने की सुविधा देगा। यूजर्स अपनी चैट और कॉन्टैक्ट को देख सकेंगे, जो ज्यादा स्पेस ले रहे हैं। जैसा कि पहले बताया गया है कि इस फीचर को पहले ही एंड्राइड बीटा यूजर्स के लिए रोलआउट कर दिया गया है। जल्द ही इस फीचर को iphone के लिए भी रोलआउट किया जाएगा।